Huawei MatePad Air Launch Date in India:Huawei का नया टैबलेट 8300 mAh बैटरी और 11.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आ रहा है। देखें कितनी होगी कीमत?

arunknews.com
Huawei MatePad Air Launch Date in India

Huawei MatePad Air Launch Date in India: Huawei एक चीनी गैजेट निर्माण करने वाली कंपनी है। यह फरवरी 2024 में कंपनी एक नया टैब लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिस गैजेट का नाम Huawei MatePad Air है नाम से लॉन्च होने से पहले इसके सभी फीचर्स लीक हो गए हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस फोन मे 8300 mAh की पावर फुल बैटरी और 6 जीबी रैम के साथ इंडियन मार्केट में आएगा, आज हम बात करेंगे। Huawei MatePad Air Launch Date in India एवं इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में |

Huawei MatePad Air Specifications

Huawei MatePad Air Launch Date in India
Huawei MatePad Air

अगर बात करें इसके स्पेसिफिकेशन्स की तो आपको HarmonyOS पर आधारित यह फोन स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 2.84 गीगाहर्ट्ज clock speed वाले ऑक्टा कोर प्रोसेसर से यह लैस होगा। यह फोन आपको दो कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिलेगा, जिसमें ग्रेफाइट ब्लैक साथ ही व्हाइट कलर शामिल होंगे जो की इसमेंआपको 6GB RAM, 8300 mAh की पावर फुल बैटरी, 13MP का प्राइमरी कैमरा और 144Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। साथ ही और भी ढेर सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो नीचे टेबल में आदर्श गए हैं।

SpecificationDetails
Operating SystemHarmonyOS v3.1
ProcessorQualcomm Snapdragon 888, 2.84GHz, Octa Core
Thickness6.4mm
RAM6GB
Weight508g
Inbuilt Memory128GB
Memory Card SlotDedicated, up to 1TB
Display
Size11.5 inch, IPS
Resolution2800 x 1840 pixels
Pixel Density275 ppi
Color GamutP3 wide
Refresh Rate144Hz
Connectivity
Network4G
Bluetoothv5.2
WiFiYes
USBUSB-C v3.2
Camera
Rear Camera13MP
Rear Video Recording4K @ 30fps UHD
Front Camera8MP
Battery
Capacity8300mAh
ChargingFast Charging
Reverse ChargingYes
Huawei MatePad Air Specifications

Huawei MatePad Air Display

Huawei MatePad Air Launch Date in India
Huawei MatePad Air Display

Huawei MatePad Air में 11.5 इंच का बड़ा रंगीन IPS पैनल होगा जिसका रिज़ॉल्यूशन 2800 x 1840 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 275 पीपीआई दिया आपको इस फोन में 400 नीड्स का पिक ब्राइटनेसदिया गया है साथ ही इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा।

Huawei MatePad Air Battery And Charger

Huawei के इस फोन में आपको 8300 mAh की बड़ी लिथियम और पॉलीमर की पावरफुल बैटरी मिलेगी साथ ही यह फोन नान रिमूवल होगा इसके साथ ही आपको USB Type C मॉडल काफास्ट चार्जर मिलेगा जो यह टैब के रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट प्रदान करेगा।

Huawei MatePad Air Camera Feature

Huawei MatePad Air के रियर में आपको 13MP का वाइड एंगल का कैमरा दिया जाएगा। इसमें लगातार शूटिंग, एचडीआर, इमेज डिटेक्शन, ऑटो फ्लैश, डिजिटल ज़ूम जैसे फीचर्स दिया गया हैं। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा है जो 30fps पर 4K तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

Huawei MatePad Air Ram And Storage

इस Huawei MatePad Air टैब को तेजी से चलाने और इसका डेटा बचाने के लिए इसमें 6GB रैम और साथ ही इसमे 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जायगा लेकिन आपको इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नजर नहीं आएगा।

Huawei MatePad Air Launch Date in India And Price

फिलहाल भारत में Huawei MatePad Air Launch Date in India लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि यह फोन चीनी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च होने से चूक गया, ऐसा दावा टेक्नोलॉजी जगत की मशहूर वेबसाइट 91Mobiles ने कहा है। यह फोन भारत में 1 मई 2024 को लॉन्च होगा और इसकी कीमत 32,999 रुपये से शुरू होगी.

यहां भी पढ़ें-

हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और इस Huawei MatePad Air Launch Date in India के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी सभी जानकारियां आपको मिल गया होगा अगर अच्छा लगा हो तो इसे अपने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म और अपने दोस्तों के पास शेयर करें तथा ऐसे ही नए-नए जानकारी से जुड़ी खबर के लिए हमारे वेबसाइट Arunknews.com से जुड़े रहें।

यहां भी पढ़ें-

Share This Article
Leave a comment