Hero Splendor Plus price 2024 : 10 ऐसे फीचर्स जिन्हें जानकर आप हो जाएंगे हैरान जाने क्या है फीचर्स

arunknews.com
Hero Splendor Plus price

Hero Splendor Plus price 2024 : भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस है। इस बाइक ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और लोगों की वजह से भारतीय युवाओं को अपना पसंदीदा बना लिया है। यह शानदार बाइक 90000 रूपए के बजट में आती है और यह एक अच्छी बाइक है।भारतीय बाजार में यह बाइक तीन वेरिएंट और कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इस बाइक में बीएस6 इंजन के साथ 100 सीसी का इंजन है। जिससे जोकि इस बाइक को और भी शानदार बनता है यह बाइक 1 लीटर में 60 किलोमीटर का एवरेज निकाल कर देता है।आगे इस बाइक के बारे में सारी जानकारी डिटेल में बताई गई है

Hero Splendor Plus Price

हीरो स्प्लेंडर प्लस भारतीय बाजार में आपको तीन वेरिएंट के साथ देखने को मिले गा और इस बाइक के पहले वेरिएंट की दिल्ली में कीमत 90,251 हजार रुपये है।वहीं आपको इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत के बड़ा मे बातकरे तो आपको 91,736 हजार रुपये मिलेगा वहीं इस बाइक के तीसरे वेरिएंट की कीमत 91,736 हजार रुपये है और यह अलग-अलग विकल्पों के साथ मिलजाये गा।

Hero Splendor Plus EMI plan

Hero Splendor Plus price 2024 10 ऐसे फीचर्स जिन्हें जानकर आप हो जाएंगे हैरान जाने क्या है फीचर्स
Hero Splendor Plus

हीरो स्प्लेंडर प्लस ईएमआई प्लान के बारे मे बात करें तो अगर आप इस बाइक को बिना कैश के ईएमआई प्लान के साथ मे खरीदना चाहते हैं तो तो इसमें आप 9.7 रुपये की ब्याज दर के साथ अगले तीन वर्षों के लिए 9000 रुपये का डाउन पेमेंट कर सकते हैं और प्रति माह 2,515 हजार रुपये की किस्त बनवा सकते हैं। और इस बेहतरीन बाइक को आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं

Hero Splendor Plus Mileage

इस Hero Splendor Plus बाइक में 9.8 लीटर का टैंक है जो की इसे 80 किलोमीटर प्रति एक लीटर का माइलेज देता है।

Hero Splendor Plus feature list

हीरो स्प्लेंडर प्लस फीचर की बात करें तो इसमें कई नए फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि इस बाइक के खास फीचर में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, इंजन बंद होने पर एक्सचेंज टेक्नोलॉजी दी जाती है, लेकिन इस बाइक में यह चार गियर सुविधा दी जाती है।

FeatureDescription
Braking TypeIntegrated Braking System
i3s TechnologyYes
SpeedometerAnalogue
OdometerAnalogue
TripmeterAnalogue
Additional FeaturesXSens Technology, Engine Cut-off at Fall
Passenger FootrestYes
Seat TypeSingle
Handle TypeSingle Piece
Body GraphicsYes
Hero Splendor Plus feature list

Hero Splendor Plus Engine

हीरो स्प्लेंडर प्लस 97 सीसी फोर-स्ट्रोक एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होता है। यह 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।और इसकी अधिकतम पावर 8.02ps है और यह इंजन 8000 RPM अधिकतम पावर पैदा करता है। और इस स्प्लेंडर प्लस बाइक की टॉप स्पीड 87 किलोमीटरपर आवर की बताई जाती है .

Hero Splendor Plus Suspension

हीरो स्प्लेंडर प्लस के सस्पेंशन और ब्रेकिंग के लिए टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है और साथ ही इसके पीछे की तरफ इलेक्ट्रॉनिक्स में फाइव स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है और ब्रेकिंग का काम करने के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक लगा हुआ हैं।

Hero Splendor Plus Rivals In India

भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर प्लस का मुकाबला होंडा एसपी 125, होंडा शाइन, केटीएम ड्यूक और बजाज पल्सर 125 से किया जा रहा है।

यह भी पढ़े –

हमें उम्मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और इस Hero Splendor Plus price 2024 के बारे मेंबताए गए सभी जानकारी आपको मिल गया होगाअगरआपको अच्छा लगा होतो कमेंट करके जरूर बताएं और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे शेयर करेंऐसे ही नई-नई बाइकऔरमोबाइलसंबंधित जानकारियांसे जुड़ी खबर सबसे पहले अपने के लिए हमारे वेबसाइट Arunknews.com से जुड़े रहें |

Share This Article
Leave a comment