Bajaj Pulsar Ns 200 Review On Road Price:इस बाइक में मिल रहा है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ढेर सारे फीचर्स !

arunknews.com
Bajaj Pulsar Ns 200 Review On Road Price

Bajaj Pulsar Ns 200 Review On Road Price :भारतीय बाजार की सबसे लोकप्रिय बाइक बजाज पल्सर एनएस 200 है यह काफी समय से बाजार में चर्चा में है। Bajaj Pulsar Ns 200 में कई नए अपडेट हैं जैसे एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे और इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर। मे इसमें दोबारा से बदलाव किया गया है और इसे दोबारा भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया साथ ही यह बाइक 200 सीसी सेगमेंट की है और काफी अच्छी बेहतरीन बाइक है जो अपने लुक की वजह से भारतीय युवाओं को शुरू से ही बहुत पसंद आया था। आगे इस पोस्ट में बजाज पल्सर एनएस 200 के बारे में सारी जानकारियां दी गई है।

Bajaj Pulsar Ns 200 Review On Road Price
Bajaj Pulsar Ns 200 Review On Road Price

Bajaj Pulsar Ns200 On Road Price In Delhi

बजाज पल्सर एनएस 200 की कीमत की बात की जाये तो आपको यह बाइक भारतीय बाजार में दो वेरिएंट के साथ देखने को मिलता है, जिसमे पहले वेरिएंट की कीमतकी बात करे तो दिल्ली मे यह बाइक 1,67,083 रुपये है और साथ ही इस बाइक के दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,78,258 लाख रुपये है। . बजाज पल्सर के नए मॉडिफिकेशन के बाद इसकी कीमत बढ़ गई है। और यह बाइक 8 कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है।

Bajaj Pulsar NS200 Feature list

बात करें बजाज पल्सर एनएस 200 के फीचर्स की तो इसके नए वेरिएंट में आपको कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। जैसे कि इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट आदि। जैसे अन्य कई ढेर सारे फीचर्स इस बाइक में बदलाव के दौरान मिलती है |

यहां भी पढ़े – TVS Apache RTR 160 ने बाजार में मचाया धमाल, EMI प्लान हुआ और भी सस्ता, कीमत सिर्फ 4,663 रुपये!

Bajaj Pulsar NS200 Feature list
Bajaj Pulsar NS200 Feature list
FeatureDescription
Engine199.5cc, single-cylinder, liquid-cooled motor
Maximum Power24.1bhp at 9,750rpm
Maximum Torque18.74Nm at 8,000rpm
TransmissionSix-speed gearbox
SuspensionUSD front forks and monoshock
BrakesFront and rear disc brakes with ABS
Instrument ConsoleNew digital instrument console featuring:
– Speedometer
– Odometer
– Tripmeter
– Gear position indicator
– SMS and call notifications
– Battery levels
ConnectivityPossible smartphone connectivity via instrument console (based on previous models in the lineup)
Wheels17-inch wheels
TyresTubeless tyres
Bajaj Pulsar NS200 Feature list

Bajaj Pulsar NS200 Mileage

इस बाइक में 12 लीटर का टैंक है, जो इस इंजन के साथ 40 किलोमीटर का माइलेज देता है।

Bajaj Pulsar NS200 suspension & brake

आईए इस बजाज पल्सर बेहतरीन बाइक के सस्पेंशन और हैवी ड्राइविंग के लिए बजाज पल्सर एनएस 200 फ्रंट और यूएसडी सस्पेंशन से लैस है यहाँ शानदार बाइक ।वहीं,इसके पीछे की तरफ इसमे आपको मोनोशॉक गैस सस्पेंशन से नियंत्रित किया जाता है और ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। जो की हमारे रीडिंग को काफी शानदार बनता है :

Bajaj Pulsar Ns 200 Review On Road Price:

भारतीय बाजार में बजाज पल्सर एनएस 200 का मुकाबला बजाज कंपनी से बजाज पल्सर NS160, TVS अपाचे RTR 200 4V, यामाहा MT 15, KTM ड्यूक 200, यामाहा R15 V4 जैसी बाइको से इसका मुकाबला किया जा रहा है |

यहां भी पढ़े –

हम आशा करते हैं कि आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा और इस Bajaj Pulsar Ns 200 Review On Road Price के बारे में दी गई सभी जानकारी आपको समझ में आया होगाअगर अच्छा लगा हो तो इसे अपने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें तथा अगर कोई सलाह या सुझाव हो तो कमेंट करना ना भूले ऐसे ही शानदार बाइक संबंधित नई-नई खबरों को सबसे पहले अपने के लिए हमारे वेबसाइट Arunknews.com से जुड़े रहें।

यहां भी पढ़े –

Share This Article
Leave a comment